Automobile

TATA Safari का मार्केट डाउन करने Hyundai ने लांच Alcazar 7-सीटर SUV ब्रांडेड फीचर्स के साथ, जाने कीमत ?

TATA Safari का मार्केट डाउन करने Hyundai ने लांच Alcazar 7-सीटर SUV ब्रांडेड फीचर्स के साथ, जाने कीमत ?

TATA Safari का मार्केट डाउन करने Hyundai ने लांच Alcazar 7-सीटर SUV ब्रांडेड फीचर्स के साथ, जाने कीमत ? हुंडई मोटर इंडिया भारत के अंदर एक जानी मानी और लीडिंग साउथ कोरियाई ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर है। हुंडई ने अभी हाल ही में भारतीय ऑटोमोबाइल मार्किट में अपनी नई Alcazar फेसलिफ्ट को लांच किया है। ये कार असल में एक तीन रौ वाली मिड साइज SUV है।



इस कार को हुंडई क्रेटा पे आधारित बनाया गया है। Alacazar फेसलिफ्ट में आपको अब पहले से भी बढ़िया डिज़ाइन, परफॉरमेंस और फीचर देखने को मिल जायेंगे। इसलिए अगर आप भी इस वक्त भारत में अपने लिए कोई नई मिड साइज SUV की तलाश कर रहे है। तो Alacazar फेसलिफ्ट आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है।

TATA Safari का मार्केट डाउन करने Hyundai ने लांच Alcazar 7-सीटर SUV ब्रांडेड फीचर्स के साथ, जाने कीमत ?

Also read this:-Alto को पीछे छोड़ने भारतीय बाजार में आ गया Maruti Swift का CNG मॉडल, स्मार्ट टेक्नोलॉजी फीचर्स के साथ, कीमत होगी सिर्फ इतनी ?

Hyundai Alcazar Facelift Attractive Design

नई हुंडई Alcazar फेसलिफ्ट में आपको पुरानी Alacazar के मुकाबले ज्यादा ज्यादा मॉडर्न और आकर्षक डिज़ाइन देखने को मिल जाता है। इस कार के फ्रंट में अब बोल्ड डार्क क्रोम रेडियेटर ग्रिल दी गई है। जो इस कार को स्लीक फिगर देती है। इसके अलावा इस कार में क्वैड बीम LED हेडलाइट भी देखने को मिल जाती है। ये लाइट इस कार में कंटेम्पररी लुक लाती है। हुंडई अलकाज़ार फेसलिफ्ट H आकर के LED DRL लाइट बार के साथ आती है। साथ ही इस कार में आपको रियर में पूरी चौड़ाई वाले LED टेल लैंप देखने को मिल जाते है।

Hyundai Alcazar Facelift color 

यह सभी डिज़ाइन एलिमेंट इस कार को बोक्सी अपील देते है। हुंडई ने अपनी इस कार में 18 इंच के डायमंड कट एलाय व्हील का इस्तेमाल किया है। ये कार भारत में 9 आकर्षक रंगो के विकल्प में देखने को मिल जाती है। Alcazar फेसलिफ्ट में न केवल एक्सटेरियर डिज़ाइन पे बल्कि इंटीरियर कम्फर्ट पे भी पूरा ध्यान रखा गया है। इस कार में स्पेसियस और आरामदायक केबिन देखने को मिल जाता है। हुंडई Alacazar में आप बड़े ही आराम से सात लोगो को बैठा के सफर कर सकते है।

Hyundai Alcazar Facelift powerful performance

हुंडई Alacazar फेसलिफ्ट में आपको पावर और परफॉरमेंस की कोई भी कमी देखने को नहीं मिलती है। इस कार में हुंडई कंपनी ने दो प्रकार के इंजन का इस्तेमाल किया है : 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन। जहा इसके पेट्रोल इंजन वाले वैरिएंट में 160 PS की पावर और 253 Nm का पीक टार्क देखने को मिल जाता है। वही इसके डीजल इंजन वाले वैरिएंट में 116 PS की पावर और 250 Nm का पीक टार्क दिया गया है। इन दोनों ही वैरिएंट में आपको 6 स्पीड का मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है। लेकिन इसके पेट्रोल वैरिएंट में 7 स्पीड DCT विकल्प और डीजल वैरिएंट में 6 स्पीड आटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी देखने को मिल जाता है।

इंजन प्रकारपावर (PS)पीक टार्क (Nm)गियरबॉक्स विकल्प
1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल1602536 स्पीड मैन्युअल, 7 स्पीड DCT
1.5 लीटर डीजल1162506 स्पीड मैन्युअल, 6 स्पीड ऑटोमैटिक

TATA Safari का मार्केट डाउन करने Hyundai ने लांच Alcazar 7-सीटर SUV ब्रांडेड फीचर्स के साथ, जाने कीमत ?

Also read this:-आ रही मार्केट में हल्ला मचाने Mahindra की नई Thar ROXX तगड़ा इंजन और ब्रांडेड फीचर्स के साथ

Hyundai Alcazar Price

हुंडई कंपनी भारत के अंदर हमेशा से ही अपनी हर एक कार को भारतीय मार्किट में बहुत कॉम्पिटिटिव कीमत पे लांच करती है। इस कंपनी की नई Alcazar फेसलिफ्ट टेक्नोलॉजी, कम्फर्ट, डिज़ाइन और परफॉरमेंस का शानदार ब्लेंड लेके आती है। इस कार को हुंडई ने भारत के अंदर बहुत अग्रेसिव कीमत पे लांच किया है। हुंडई Alcazar फेसलिफ्ट की कीमत भारत में मत्र ₹14.99 लाख रुपए एक्स शोरूम से शुरू हो जाती है। जो इसके टॉप वैरिएंट के लिए मत्र ₹21.40 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *